बाजार के ब्लॉग

भाषा
Yes Bank के बारे में - 2020
Yes Bank के बारे में - 2020

YES Bank

आपने YES Bank के बारे में सुना होगा। जो भारत में एक निजी बैंक है। संस्थापक राणा कपूर और अशोक कपूर हैं। यस बैंक 2004 में शुरू किया गया था। यह खुदरा बैंकिंग और प्रबंधन सेवाएं प्रदान करता है। जो कॉर्पोरेट और खुदरा ग्राहकों को बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

यदि हम आज यस बैंक के शेयरों के बारे में बात करते हैं, तो एनएसई ₹ 19.75 है।

यस बैंक ने भी नेट बैंकिंग जैसी डिजिटल सेवाएं शुरू की हैं। इसमें वित्तीय सेवाओं, सूचना सेवाओं, सेवा अनुरोध जैसी अन्य सेवाएं भी हैं। यदि आप अन्य बैंकों की सुविधा के साथ अपने खातों या तीसरे पक्ष के खातों आदि के बीच वित्तीय सेवाओं की तलाश कर रहे हैं, तो धनराशि को हमारी पसंद के तीसरे बैंकों या बैंक शाखाओं में स्थानांतरित करने के लिए ऑनलाइन जमा किया जा सकता है।

यस बैंक पेन इंडिया के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से 1000 से अधिक शाखाएँ पूर्ण बैंकिंग अनुभव प्रदान करती हैं। यस बैंक के भारत में 29 राज्यों और 7 केंद्र शासित प्रदेशों में 1800 से अधिक एटीएम मशीनें हैं। स्थित है। कुछ यस बैंक विशेष शाखाओं ने " यस ग्रेस शाखा" के रूप में एक रोली हुई शाखा भी खोली है जो महिलाओं के लिए विशेष उत्पाद प्रदान करती है। और शाखाएं अपने वातावरण में महिलाओं की मदद करने के लिए आती हैं, इसलिए महिलाओं को यस बैंक का पूर्ण कर्मचारी भी कहा जाता है। यस बैंक के आगे बोलते हुए, छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए, यस बैंक ने भारत सरकार के "मेक इन इंडिया" में एक सच्चा योगदान दिया है। अपने प्रयासों के माध्यम से, यस बैंक ने 30 से अधिक " यस बैंक एसएमई ब्रेक" खोले हैं, जिन्हें अनुकूलित किया गया है। एसएमई को कई तरह की सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें उत्पाद, तेजी से प्रसंस्करण और समर्पित संबंध प्रबंधक शामिल हैं।

इसमें ब्रेकवर्क रेटिंग के बाद अपग्रेडेड यस बैंक स्टॉक रोज़ इज़ फॉर टर्नओवर 10% है। यस बैंक रेटिंग को BWR D से BWR BB + / स्थिर में बदल दिया गया था।

रेटिंग एजेंसी ने कहा कि रेटिंग सुधार बैंक के मजबूत निवेश अनुपात, मजबूत शेयरधारक आधार और अनुभवी बोर्ड सदस्यों को ध्यान में रखता है। बीएसई पर पिछला पास रु। यस बैंक के शेयर 17.33 से 9.92% बढ़कर 19.05 रुपये पर पहुंच गए।

आखरी एक महीने में, स्टॉक 46% बढ़ गया है। फर्म का मार्केट कैप बढ़कर रु। 47,303 करोड़ रु। पिछले दिनों में लार्ज कैप शेयरों में 24.07% की बढ़ोतरी हुई है। यस बैंक के शेयर 5.31% बढ़कर 18.25 रुपये पर बंद हुए। 


Earning resource

Earning resource
Earning resource